जामिया में आवेदन करने की आज अंतिम तारीख, जल्द करें अप्लाई

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2019 - 11:24 AM (IST)

नई दिल्ली: जामिया मिलिया इस्लामिया में शैक्षणिक सत्र 2019-20 में दाखिला लेने के इच्छुक आवेदक के लिए आवेदन करने के लिए सोमवार का दिन बचा है। जामिया प्रशासन ने ऑनलाइन आवेदन की तारीख 12 अप्रैल से बढ़ाकर 29 अप्रैल की। जिन छात्रों ने अभी तक जामिया का फॉर्म नहीं भरा है, उनके पास सोमवार की आखिरी दिन बचा है। 

जामिया में  बी. टेक, बी. आर्क, एम.ए और पीएचडी सहित सभी कोर्स में ऑनलाइन दाखिला फॉर्म भर सकते है। साथ ही आवेदक अपने फॉर्म में सुधारात्मक परिवर्तन 30 अप्रैल तक कर सकते हैं। विश्वविद्यालय की अधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन प्रवेश फॉर्म और ई-प्रास्पेक्टस उपलब्ध है।

ज्ञात हो कि जामिया में दाखिले के लिए अंतिम तारीख 12 अप्रैल थी। जिसको लेकर जामिया के छात्रों ने प्रशासन का पत्र लिखा था कि आवेदन की तारीख बढ़ा दी जाए। ताकि आवेदकों को एक और मौका मिल सके। जिसको देखते हुए बुधवार को जामिया के प्रशासन यह निर्णय लिया। ऑनलाइन प्रवेश फॉर्म और इ-प्रास्पेक्टस जामिया मिलिया इस्लामिया की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

ऐसे करें आवेदन 
इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवार जामिया मिलिया इस्लामिया की वेबसाइट के जरिए jmi.ac.in 29 अप्रैल 2019 यानि आज अप्लाई कर सकते है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News