यहां जल्द ही भरे जाएगे रिक्त पद

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2017 - 02:13 PM (IST)

नई दिल्ली: मैसर्ज एच.एन.टी. ट्रैक्टर प्राइवेट लिमिटेड गांव बेला बाथड़ी जिला ऊना ने विभिन्न श्रेणियों के 16 पद अधिसूचित किए हैं। इनमें 1 पद महिला रिसैप्शनिस्ट, 3 पद को-आर्डीनेटर, 1 पद इलैक्ट्रीशियन, 2 पद सिक्योरिटी गार्ड, 3 पद चपड़ासी व 6 पद ट्रैक्टर आप्रेटर के शामिल हैं। इन पदों के लिए साक्षात्कार 20 फरवरी को उपरोजगार कार्यालय हरोली जिला ऊना में लिया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ऊना आर.सी. कटोच ने बताया कि रिसैप्शनिस्ट महिला के पद के लिए उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता कम्प्यूटर ज्ञान सहित बी.ए. होने के साथ-साथ किसी कंपनी में 2-3 वर्ष का कार्य अनुभव होना चाहिए।

उन्होंने बताया कि को-आर्डीनेटर के 3 पदों के लिए उम्मीदवार बी.ए. या एम.बी.ए. (एच.आर.) के साथ कम्प्यूटर ज्ञान सहित 1-3 वर्ष का किसी भी कंपनी में काम करने का अनुभव रखता हो जबकि इलैक्ट्रीशियन के पद के लिए उम्मीदवार इलैक्ट्रीशियन में आई.टी.आई. सहित किसी ट्रैक्टर उद्योग में 2 से 4 वर्ष के कार्य का अनुभव रखता हो। इसी तरह सिक्योरिटी गार्ड के 2 पदों तथा चपड़ासी के 3 पदों के लिए उम्मीदवार 10वीं पास जबकि ट्रैक्टर आप्रेटर के पद के लिए उम्मीदवार डीजल मैकेनिक, ट्रैक्टर मैकेनिक, मोटर व्हीकल मैकेनिक या मैकेनिक इंजीनियरिंग में डिप्लोमा के साथ-साथ 2-3 वर्ष का (एसैंबली, प्रोडक्शन व गियर शिफ्ट) में कार्य अनुभव होना चाहिए।

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए वेतनमान नैगोशिएबल आधार पर तय किया जाएगा। इन पदों के लिए इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार अपने मूल दस्तावेजों सहित साक्षात्कार के लिए निर्धारित तिथि व स्थान में पहुंचकर भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को किसी प्रकार का यात्रा व दैनिक भत्ता नहीं दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News