चॉकलेट के दीवानों को मिल रहा अनोखा मौका पैसे कमाने का, हफ्ते में सिर्फ 8 घंटे करना होगा काम

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 05:18 PM (IST)

नई दिल्ली:  चॉकलेट खाना किसे नहीं पसंद अगर आपको चॉकलेट खाने के पैसे मिले तो सोने पर सुहागा वाली बात हो जाती है। कैडबरी, ओरियो जैसी चॉकलेट प्रोड्क्ट्स बनाने वाली कंपनी Mondelez International चॉकलेट लवर्स को अनोखा मौका दे रही है। 

क्या होगा काम-
सेलेक्टेड कैंडिडेट्स को 12 लोगों की टीम के साथ काम करना होगा। यह एक पार्ट टाइम जॉब है और कंडिडेट को हफ़्ते में सिर्फ 8 घंटे ही काम करना होगा। इस दौरान कैंडिडेट को बहुत सी चॉकलेट टेस्ट कर उसका सही रिव्यू देना होगा। 

सैलरी-
 कंपनी 1000 रुपये प्रति के रूप में पैसे दे रही है। 

स्थान-
ये जॉब ऑफर इंग्लैंड के लिए है यानि ये जॉब करने के लिए आपको इंग्लैंड जाना होगा। सेलेक्टेड कैंडिडेट को Mondelez International के हेडक्वार्टर Birmingham में काम करना होगा। 

जरूरी योग्यता-
सबसे अच्छी बात ये है कि इसके लिए आपको न तो किसी भारी भरकम डिग्री की आवश्यकता है, और न ही बहुत ज्यादा एक्सपीरिंयस की। कंपनी द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार, उसे ऐसे व्यक्ति की तलाश है जिसे चॉकलेट खाना पसंद हो और वो ईमानदारी से प्रोडक्ट का रिव्यू कर सके। 

ऐसे होगा सिलेक्शन-
इंटरव्यू प्रोसेस में कैडिंडेट्स को बहुत से Choco-Challenges जो कि चॉकलेट से ही जुड़े हुए हैं उनको पार करना होगा। इसके जरिये उनकी अलग-अलग चॉकलेट को टेस्ट करने की क्षमता को चेक किया जाएगा। 
 
 
आवेदन के लिए अंतिम तिथि- 
इस जॉब के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 मार्च 2019 है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News

Related News