सरकारी नौकरी: पंचायत सचिव के लिए निकली बंपर वैकेंसी, ऐसे करें Apply

Thursday, Dec 27, 2018 - 11:55 AM (IST)

नई दिल्ली: अगर आप ग्रेजुएट हैं और आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। हाल ही में आंध्र प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन ने  बंपर नौकरी निकाली हैं। ये सभी भर्तियां पंचायत सचिव (Grade-IV) के  पदों पर  होनी है। नीचे दी गई जानाकरी को ध्यान से पढ़ लें।

 

पद- पंचायत सचिव (Grade-IV)
 

पदों की संख्या- 1051

 

आवेदन की तारीख- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बता दें कि वो सभी कल यानि की 27 दिसंबर से आवेदन कर सकते हैं।

 

आवेदन की आखिरी तारीख- इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख अगले साल की 19 जनवरी रखी गई है। तो आप इससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

 

 

फीस भरने की आखिरी तारीख-   पंचायत सचिव  के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवार 18 जनवरी से पहले अपनी फीस जमा करा दें। 

 

आयु सीमा- इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा भी पहले ही निर्धारित कर ली गई है। जो 18 से 42 साल के उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं।

 

आवेदन फीस- आवेदन करने के लिए सबसे पहले सभी उम्मीदवारों को 250 रुपये की एप्लिकेशन प्रॉसेसिंग फीस भरनी होगी। इसके साथ ही सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को अतिरिक्त 120 रुपये की एग्जामिनेशन फीस भरनी होगी।

 

चयन प्रकिया-  आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन स्क्रीनिंग टेस्ट और ऑनलाइन मेन एग्जाम के तहत होगा।

 

सैलरी-  चयन होने वाले उम्मीदवार को 16,400 से 49,870 रुपये तक सैलरी दी जाएगी।


आवेदन प्रक्रिया- इन पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले इच्छुक उम्मीदवार को   psc.ap.gov.in पर जाना होगा उसके बाद वेबसाइट के होम पेज से रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाएं। यहां से Panchayat Secretary के एप्लिकेशन लिंक पर क्लिक करें। मांगी गई डिटेल्स सबमिट कर आवेदन प्रक्रिया पूरी करें। अंत में आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
 

pooja

Advertising