शिक्षकों को दिया मुख्यमंत्री से मुलाकात का भरोसा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 10:05 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के शिक्षा मंत्री ओपी सोनी ने संयुक्त शिक्षक मोर्चा के नेताओं को आश्वासन दिया है कि उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री से 16 या 17 दिसंबर को विधानसभा सत्र के बाद करायी जायेगी ।

सोनी ने आज यहां शिक्षक नेताओं के साथ बैठक की और उनकी मांगों पर विचार करने के लिये सीएम से मुलाकात का भरोसा दिया । उन्होंने शिक्षकों से अपील की कि वे संघर्ष का रास्ता छोड़कर बातचीत के जरिये मसले का हल तलाशें क्योंकि इससे छात्रों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है ।

उन्होंने कहा कि पटियाला में धरने पर जो उन्होंने उनसे वादा किया था उसे हर हाल में पूरा किया जायेगा। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह अध्यापकों की मांगों को लेकर हमदर्दी जता चुके हैं और अब वह जो फैसला करेंगे उसे लागू कर दिया जायेगा । मोर्चे की ओर से अपने नेताओं के तबादले तथा निलंबन रद्द किये जाने के बारे में श्री सोनी ने कहा कि सारी प्रक्रिया पूरी करने के बाद बदलियां तथा निलंबन रद्द कर दिये जायेंगे ।उन्होंने मोर्चा से ऐसे अध्यापकों की सूची मांगी जिनके तबादले तथा निलंबन हुए हैं । शिक्षा मंत्री ने अध्यापकों के रैशनलाइजेशन तथा अन्य मांगों पर भी विचार करने का भरोसा दिया तथा स्कूल शिक्षा सचिव को इस बारे में कार्यवाही करने के निर्देश दिये ।बैठक में स्कूल शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार भी मौजूद थे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News