एसवीसी बैंक में निकली 30 पदों पर भर्ती, इस दिन तक कर सकते है अप्लाई

Tuesday, Mar 17, 2020 - 11:52 AM (IST)

नई दिल्ली: एसवीसी को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड (एसवीसी बैंक) में क्लेरिकल कैडर में कस्टमर सर्विस रिप्रेजेंटेटिव (सीएसआर) के कुल 30 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। आवेदन के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जा कर ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से रजिस्ट्रेशन और अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

योग्यता: 
उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 45% अंकों के साथ ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट होना आवश्यक है। शैक्षणिक योग्यता के साथ-साथ उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए।

चयन प्रक्रियाः
उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाना है। ऑनलाइन परीक्षा 160 मिनट की होगी जिसमें जनरल / फाइनेंशियल अवेयरनेस, जनरल इंग्लिश, रीजनिंग एबिलिटी और कंप्यूटर एप्टीट्यूड और क्वांटिटेटिव एप्टीट्यूड विषयों से कुल 190 प्रश्न होंगे। ऑनलाइन परीक्षा में 1/4 अंक की निगेटिव मार्किंग भी होगी।लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर बनी मेरिट लिस्ट के अनुसार सफल उम्मीदवारों को इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा।

आवेदन प्रक्रियाः
निर्धारित योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट svcbank.com पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से रजिस्ट्रेशन और अप्लीकेशन करना होगा। आवेदन की अंतिम तिथि 30 मार्च 2020 है।

आवेदन शुल्कः
उम्मीदवारों 600 रुपये का आवेदन शुल्क जमा कराना होगा। आवेदन शुल्क का ऑनलाइन भुगतान किया जा सकता है।
 

महत्वपूर्ण तिथियां: 
आवेदन शुल्क भुगतान  – 18 मार्च 2020
आवेदन शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि – 30 मार्च 2020
परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की तिथि – 15 अप्रैल 2020
परीक्षा की तिथि – 26 अप्रैल 2020
 

Riya bawa

Advertising