खुशखबरी: लॉकडाउन में इस यूनिवर्सिटी के छात्रों को मिलेगा 58 लाख का पैकेज

punjabkesari.in Sunday, May 03, 2020 - 10:43 AM (IST)

नई दिल्ली: हर साल बहुत सी यूनिवर्सिटी प्लेसमेंट के ऑफर्स स्टूडेंट्स को देती है। लेकिन इस बार कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के बीच यह एक यूनिवर्सिटी छात्रों के लिए जॉब ऑफर लेकर आई है। बता दें कि जादवपुर यूनिवर्सिटी में कैंपस प्लेसमेंट के दौरान करीब 85 भारतीय और मल्टी नेशनल कंपनियों ने स्टूडेंट्स को जॉब के एक से एक ऑफर दिए। यूनिवर्सिटी के एक अधिकारी ने कहा कि पिछली प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान सर्वाधिक सैलरी पैकेज वाला ऑफर 42 लाख रुपये का था। 

जादवपुर यूनिवर्सिटी (JU) सेल के एक अधिकारी ने कहा कि , प्लेसमेंट में प्रति वर्ष 58 लाख रुपये का अधिकतम पैकेज ऑफर दिया गया है। बता दें, पिछले साल 42 लाख रुपये का पैकेज ऑफर किया गया था। वहीं 58 लाख रुपये का पैकेज किसी कोर्स के छात्र को मिला है, इसके बारे में यूनिवर्सिटी ने अभी जानकारी नहीं दी है। 

सूत्रों के मुताबिक जादवपुर यूनिवर्सिटी  के अधिकारी ने कहा कि कुल चार छात्रों को 50 लाख रुपये से अधिक के पैकेज की नौकरी के ऑफर मिले हैं. वहीं इस इस साल 80 प्रतिशत छात्रों का प्लेसमेंट हुआ है जिसमें ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन इंजीनियरिंग स्ट्रीम के कुल 770 छात्रों को नौकरी के ऑफर मिले हैं। 

ये है ऑफर 
इस साल टेक्सास इंस्ट्रूमेंट्स, कोका कोला, सिप्ला, एयरबस, सीईएससी लिमिटेड, मर्सिडीज बेंज, सिटी बैंक, एडीबी, सीमेंस और HSBC जैसे बड़ी संस्थानों ने नौकरी के ऑफर दिए हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News