SSC CHSL 2018 : एसएससी CHSL स्किल टेस्ट 2018 का परिणाम घोषित, यहां करें चेक

punjabkesari.in Friday, Jun 11, 2021 - 01:47 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क- स्टाफ सेलेक्शन कमीशन(SSC) ने कंबाइंड हायर सेकेंडरी(10+2) लेवल एग्जामिनेशन (CHSL) 2018 स्किल टेस्ट के लिए परिणाम जारी कर दिया है। ऐसे में वह उम्मीदवार जिन्होंने परीक्षा में भाग लिया है, वे ऑफिशियिल वेबसाइट- ssc.nic.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं। एसएससी ने नोटिस जारी कर परिणाम जारी होने की जानकारी दी है। बता दें कि, डॉक्यूमेंट्स वेरिफकेशन के अगले स्टेज के लिए सेलेक्ट किए गए उम्मीदवारों की सूचि जारी की गई है। 

पास होने वाले उम्मीदवार डॉक्यूमेंट्स वैरीफिकेशन राउंड में होंगे शामिल
एसएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, स्किल टेस्ट 2018 परीक्षा में सफलता पाने वाले उम्मीदवारों को अब डॉक्यूमेंट्स वैरीफिकेशन राउंड में शामिल होना होगा। बता दें कि SSC CHSL Tier II Result 25 फरवरी, 2020 और उसके बाद एडिशनल रिजल्ट 27 अगस्त, 2020 को जारी किया गया था। इन परिणामों सफलता पाने वाले उम्मीदवारों को स्किल टेस्ट और टाइपिंग टेस्ट के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था।

आयोग की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक स्किल टेस्ट में उम्मीदवारों के एरर प्रतिशत का विवरण 15 जून 2021 को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। उम्मीदवार अपनी रजिस्टर्ड आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके लॉग इन करके चेक कर सकते हैं। यह सुविधा 15 जून 2021 से 30 जून 2021 तक उपलब्ध रहेगी।

कैसे चेक करें रिजल्ट?
सबसे पहले एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं।
वेबसाइट के होम पेज पर Result सेक्शन में जाएं।
अब SSC CHSL परिणाम 2018 देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें।
एसएससी सीएचएसएल परिणाम 2018 पीडीएफ प्रारूप में स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
परिणाम डाउनलोड करें या प्रिंट आउट ले लें।

डायरेक्ट लिंक से रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News