SBI Clerk Prelims 2021: SBI बैंक ने क्लर्क प्रीलिम्स परीक्षा स्थगित की, यहां पढ़ें नोटिस

Tuesday, Jun 01, 2021 - 02:31 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: भारतीय स्टेट बैंक ने क्लर्क के पदों पर होने वाले प्रारंभिक परीक्षा को स्थगित कर दिया है। कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए SBI बैंक ने जूनियर एसोसिएट्स  5237 पदों पर होने वाले भर्ती को पोस्टपोन किया है। पहले चरण की ऑनलाइन परीक्षा जून महीने में होनी थी। भारतीय स्टेट बैंक ने आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर परीक्षा स्थगित को लेकर नोटिस जारी किया है। 

नई एग्‍जाम डेट की घोषणा जल्‍द
बैंक द्धारा जारी हुए नोटिस के मुताबिक, SBI Clerk Prelims 2021 परीक्षा अगले आदेश तक के लिए स्‍थगित किया गया है। नई एग्‍जाम डेट की घोषणा जल्‍द आधिकारिक वेबसाइट पर की जाएगी। इसके साथ ही एग्‍जाम के एडमिट कार्ड भी वेबसाइट पर ही जारी होंगे। उम्मीदवारों को आगे की अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट sbi.co.in/web/careers/ या bank.sbi/web/careers पर नियमित रूप से विजिट करने की सलाह दी गई है। 

देशभर में एसबीआई (SBI) की विभिन्न शाखाओं में जूनियर एसोसिएट/क्लर्क के 5000 से ज्यादा पदों पर भर्तियां होने वाली हैं। जिसके लिए आवेदन की प्रक्रिया 27 अप्रैल, 2021 को शुरू हुई थी और 27 मई, 2021 को समाप्त। प्रारंभिक परीक्षा जून में संभावित थी।। वहीं, प्रीलिम्‍स क्‍वालिफाई करने वाले उम्‍मीदवार मेन एग्‍जाम में शामिल होने के पात्र होंगे। 

नोटिस पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

rajesh kumar

Advertising