पुलवामा हमले पर बोले सलमान- अनपढ़ देते हैं ऐसी घटना को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2019 - 09:03 AM (IST)

एजुकेशन डेस्क: इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) अपनी होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म नोटबुक को लेकर बिजी चल रहे हैं। इस फ्लिम से सलमान मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन और न्यूकमर जहीर इकबाल को लॉन्च करने जा रहे हैं। यह फिल्म इस महीने के अंत में 29 मार्च 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रनूतन और जहीर दोनों स्कूल टीचर बने हैं।

PunjabKesari

सलमान भी फिल्म की रिलीज में लगे हैं और प्रोमोशन के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा, 'आजकल एजुकेशन तो मिल ही जाती है लेकिन अच्छी एजुकेशन मिलना जरूरी है।' फिर सलमान ने पुलवामा अटैक के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि जिसने भी इस हमले को किया वह एक अनपढ़ होगा और अगर पढ़ा लिखा हुआ भी तो उसको पढ़ाने वाले गलत होंगे, जिसने गलत बात और गलत शिक्षा दी।

PunjabKesari

इस मसले का असली इलाज पढ़ाई ही है। जब हमला हुआ और इसके बारे में पता चला तो हम सभी हिल गए। हिंदुस्तान ने 40 नौजवान गवां दिए और ये बहुत बड़ा लॉस है और बहुत दुख की बात है। फिल्म नोटबुक के बैकग्राउंड में भी दिखाया है कि बच्चे आते हैं और बंदूकों से नाता तोड़ लेते हैं। 

सलमान इस साल फिल्म भारत में नजर आने वाले है। फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित की गई है। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News