RRB NTPC की परीक्षा में 7807 उम्मीदवारों ने मारी बाजी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2016 - 12:15 PM (IST)

नई दिल्‍ली : आर.आ.रबी. ने दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन परीक्षा में से एक परीक्षा के नतीजे जारी करने शुरू कर दिए हैं। इस क्रम में आर.आर.बी. ने तिरुवनंतपुरम जोन के नतीजे घोषित कर दिए हैं। इस जोन के उम्मीदवार आर.आर.बी. की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने नतीजे देख सकते हैं।

इस जोन में 7807 उम्मीदवारों ने परीक्षा पास की है और इस परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को दूसरी स्टेज की परीक्षा में भाग लेना होगा। इस परीक्षा की जानकारी और दूसरे चरण की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड की जानकारी उम्मीदवारों को जल्द ही दे दी जाएगी। रेलवे भर्ती बोर्ड ने 18252 एनटीपीसी पदों के लिए इसी साल मार्च, अप्रैल, मई में इस परीक्षा का आयोजन किया था।

इस परीक्षा के लिए 93 लाख लोगों ने आवेदन किया था, जिसमें से 56 लाख केंडिडेट्स ने लिखित परीक्षा में भाग लिया था। बता दें भर्ती में कि चयनित होने वाले उम्मीदवारों को कमर्शियल अप्रेंटिस(सीए), ट्रैफिक अप्रेंटिस (टीए), इंक्वायरी-कम-रिजर्वेशन क्लर्क(ईसीआरसी), गुड्स गार्ड, सीनियर क्लर्क-कम-टाइपिस्ट, जूनियर अकाउंट असिस्टेंट स्टेशन मास्टर (एएसएम), ट्रैफिक असिस्टेंट और सीनियर टाइम कीपर के पदों पर नियुक्त किया जाएगा।

कैसे देखें रिजल्ट- इस जोन के उम्मीदवारों आर.आर.बी. तिरुवनंतपुरम की वेबसाइट पर ये नतीजे देख सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवार वेबसाइट rrbthiruvananthapuram.gov.in पर जाकर परीक्षा के नतीजे देख सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News