RRB ALP, Technician Exam: परीक्षा का टाइम टेबल जारी

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 10:00 AM (IST)

एजुकेशन डेस्कः रेलवे रिक्रटमेंट बोर्ड (RRB) ने एएलपी और टेक्नीशियन पदों के लिए आयोजित होने वाली सैकेंड स्टेज की कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है। आरआरबी की ओर से आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई जानकारी के अनुसार परीक्षा का आयोजन 21 जनवरी से 23 जनवरी के बीच किया जाएगा। परीक्षा में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर परीक्षा का शेड्यूल देख सकते हैं।

बोर्ड ने पहले ही इसकी जानकारी दे दी थी कि परीक्षा के शहर और परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया जाएगा। साथ ही जल्द ही एससी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ट्रेवलिंग पास भी जारी कर दिया जाएगा। बता दें कि 21 जनवरी को होने वाली परीक्षा से पहले 12 जनवरी को मॉक लिंक भी शुरू कर दिया जाएगा। पहली परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवार परीक्षा से चार दिन पहले अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि बोर्ड ने 20 दिसंबर को सीबीटी और एएलपी परीक्षा के नतीजे जारी किए थे। यह रिवाइज्ड रिजल्ट था, क्योंकि इससे पहले आरआरबी ने 2 नवंबर को भी रिजल्ट जारी किए थे। रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवारों ने कुछ प्रश्नों के उत्तर को लेकर आपत्ति जताई थी जिसके बाद रेलवे बोर्ड ने रिवाइज्ड रिजल्ट निकालने का फैसला किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News