RRB: इस सप्ताह जारी हो जाएंगे 17 अक्टूबर से शुरू हो रही परीक्षा के एडमिट कार्ड

Thursday, Oct 11, 2018 - 10:29 AM (IST)

नई दिल्लीः  आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी होने का सिलसिला जारी है।  रेलवे पहले 16 अक्टूबर तक की परीक्षा का कार्यक्रम जारी किया था। 17 अक्टूबर से होने वाली परीक्षा का कार्यक्रम भी जारी कर दिया गया है। 17 अक्टूबर से होने वाली परीक्षा के एडमिट कार्ड इस सप्ताह जारी हो जाएंगे। जिन  उम्मीदवारों ने आवेदन किया था वो अपना एडमिट कार्ड रेलवे की वेबसाइट्स से डाऊनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें कि रेलवे परीक्षा से चार दिन पहले एडमिट कार्ड जारी करता है।  11 अक्टूबर से पहले की परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी किए जा चुके हैं।

rrb group d के 63000 पदों के लिए 1 करोड़ 90 लाख उम्मीदवार परीक्षा दे रहे हैं। ये परीक्षाएं (सीबीटी- कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट) 17 सितंबर से शुरू हो चुकी हैं।  इस बीच रेलवे ने 05 अक्टूबर शुक्रवार को 16 अक्टूबर के बाद का ग्रुप डी भर्ती परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया लेकिन अभी भी ये पूरा जारी नहीं किया गया है। 

17 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक की परीक्षा तिथियों, शहर और शिफ्ट की डिटेल्स जारी की गई हैं। 27 और 28 अक्टूबर को परीक्षा नहीं होगी। 29 अक्टूबर को और उसके बाद किस उम्मीदवार की परीक्षा किस दिन होगी, ये जानकारी 18 अक्टूबर के पता चलेगी। यानी 28 अक्टूबर के बाद की परीक्षा तिथि, शहर और शिफ्ट की डिटेल्स 18 अक्टूबर को जारी होगी।

Sonia Goswami

Advertising