UPSRTC में  संविदा कंडक्टर के पदों पर आवेदन जारी

Friday, Jun 29, 2018 - 02:04 PM (IST)

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन ने संविदा कंडक्टर के पदों पर आवेदन जारी किया है। UPSRTC Recruitment 2018 में जारी किए गए पदों की कुल संख्या 127 है। उत्तर प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन रिक्रूटमेंट 2018 में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यताप्राप्त बोर्ड या संस्थान से 12वीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है।


संविदा कंडक्टर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा अधिकतम 45 वर्ष निर्धारित की गई है। उत्तर प्रदेश रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन में इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार UPSRTC द्वारा जारी विज्ञप्ति को देखें एवं उसमें दिए गए निर्देशों के आधार पर आवेदन करें। कंडक्टर के पदों पर आवेदन ऑनलाइन मान्य होंगे। आवेदित पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 जुलाई 2018 है। 

 

पद का नामः संविदा कंडक्टर

पदों की संख्याः 127
सामान्य वर्गः 100
एससी और एसटी वर्गः 27  

 

आवेदन प्रक्रियाः संविदा कंडक्टर के पदों पर आवेदन ऑनलाइन मान्य होंगे। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार UPSRTC की ऑफिशियल वेबसाइट को ओपेन करें एवं उसमें दिए गए निर्देशों को ध्यान पूर्वक देखें, इसके पश्चात ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करें।  कंडक्टर के पदों पर  ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिकि तिथि 30 जून, 2018 एवं आवेदन भरने की अंतिम तिथि 14 जुलाई 2018 है। आवेदन पूर्ण हो जाने के बाद उम्मीदवार उसके प्रिंट आउट को अपने पास सुरक्षित रख लें। 

Other details:
ऑनलाइन फॉर्म सबमिशन की तिथि:  2018/06/30
अंतिम दिन:                           2018/07/14
आयु :                                45 वर्ष 
चयन प्रक्रिया:
उम्मीदवारों का चयन इंटरमीडिएट में प्राप्त अंकों के आधार पर मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन फीस
इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा वहीं एससी, एसटी एवं एक्स-सर्विस मैन वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा।


शैक्षणिक योग्यता:
UPSRTC में कंडक्टर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यताप्राप्त बोर्ड या संस्थान से 12वीं पास होना आवश्यक है। 

वेतन:  कंडक्टर के पदों पर चयनित आवेदकों को किलो मीटर के आधार पर भुगतान किए जाने का प्रावधान है।
पद का नाम:  संविदा कंडक्टर

महत्वपूर्ण लिंक
Official Website:  www.lctsl.org
Apply Online:  http://ayushicomputers.org/
  
 

Sonia Goswami

Advertising