कई पदों पर निकली भर्ती, 93000 से ज्यादा होगा पे-स्केल

Wednesday, Feb 27, 2019 - 10:13 AM (IST)

एजुकेशन डेस्कः आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) ने सिविल सहायक सर्जन, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी और अन्य पदों के लिए आवेगदन आमंत्रित किए हैं। जो उम्मीदवार ने पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट psc.ap.gov.in पर जा सकते हैं। बता  दें, कुल 31 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 26 मार्च से शुरू होगी और इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 अप्रैल होगी।

इन पदों पर केवल वहीं उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में ग्रुजुएशन की डिग्री ली हो। बता दें, भर्ती के लिए नोटिफिकेशन आधइकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है। भर्ती के लिए उम्र सीमा भी तय की गई  है जिसमें न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 42 साल है।

वहीं टेक्निकल असिस्टेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की उम्र 21 से 30 साल के बीच होनी चाहिए और जिला सैनिक के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की उम्र 52 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। बता दें, चुने गए उम्मीदवारों की अधिकतम पे-स्केल  93,780 है। आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।


कैसे करें आवेदन
स्टेप 1- सबसे पहले आंध्र प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) की आधिकारिक वेबसाइट ap.psc.gov.in पर जाएं।
स्टेप 2-  'online application for various gazetted posts' पर क्लिक करें।
स्टेप 3- अब मांगी गई जानकारियां भरें।
स्टेप 4-  सभी जानकारियां भरने के बाद सबमिट करें।
स्टेप 5-  भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें।

जरूरी तारीख
- आवेदन शुरू होने की तारीख- 26 मार्च
- आवेदन करने की आखिरी तारीख-  16 अप्रैल

Sonia Goswami

Advertising