​​​​​​​RRB NTPC 2020 Admit Card: रेलवे भर्ती बोर्ड ने जारी किया एडमिट कार्ड, ये रहा Direct Link

Thursday, Dec 24, 2020 - 03:38 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने कोलकाता रीजन के लिए NTPC भर्ती परीक्षा के पहले चरण CBT 1 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने इन परीक्षाओं के लिए आवेदन किया है, वे रेलवे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rrbkolkata.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। पहले फेज के उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड रिलीज हुए हैं। ऐसे उम्मीदवार जिनकी परीक्षा केंद्र और डेट की डिटेल्स अभी जारी नहीं हुई है, उनका एग्जाम बाद के राउंड्स में होगा। 

उम्मीदवारों की भारी संख्या को देखते हुए कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन सुनिश्चि करने के लिए प्रथम चरण CBT की परीक्षा को कई चरणों में आयोजित किया जाएगा। पहले चरण की परीक्षा में करीब 23 लाख उम्मीदवारों के लिए निर्धारित किया गया है। पहले चरण की परीक्षा 28 दिसंबर से लेकर 13 जनवरी तक आयोजन किया जाएगा। शेष योग्य उम्मीदवारों को बाद के चरणों में निर्धारित किया जाएगा और सूचित किया जाएगा। रेलवे बोर्ड परीक्षा या एडमिट कार्ड के संबंध में कोई भी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर ही जारी करेगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्‍ट लिंक नीचे मौजूद है।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
रेलवे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rrbkolkata.gov.in पर क्लिक करें।
उस लिंक पर क्लिक करें, जहां “CEN 1/2019(NTPC)- Link for downloading e-call letter, Exam city & date intimation slip” लिखा हो।
अपना पंजीकरण नंबर और पासवर्ड दर्ज कर सबमिट करें। आपकी स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करें या प्रिंट आउट ले लें।

rajesh kumar

Advertising