MHT CET 2020: बीटेक और बीफॉर्मा पाठ्यक्रम के लिए जारी हुई प्रोविजनल मेरिट लिस्ट, जल्द करें चेक

Saturday, Jan 02, 2021 - 02:24 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल ने बीटेक, बीफॉर्मा और फार्मा डी पाठ्यक्रमों के लिए एमएचटी सीईटी 2020 के लिए प्रोविजनल मेरिट लिस्ट ऑनलाइन जारी कर दी है। मेरिट लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर जारी की गई है। वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने परीक्षा दी है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। जम्मू और कश्मीर और लद्दाख के उम्मीदवारों के लिए अंतिम मेरिट सूची जारी कर दी गई है।

बता दें कि MHT-CET या कॉमन एंट्रेंस टेस्ट महाराष्ट्र सरकार द्वारा आयोजित एक वार्षिक प्रवेश परीक्षा है। यह तकनीकी शिक्षा निदेशालय द्वारा संचालित की जाती है। इस परीक्षा के जरिए ही विभिन्न बीई, बीटेक और बीफॉर्म जैसे विभिन्न पाठ्यक्रमों में दाखिला मिलता है। मेरिट लिस्‍ट महाराष्ट्र के साथ-साथ अखिल भारतीय उम्मीदवारों के लिए mahacet.org पर उपलब्ध है।


ऐसे डाउनलोड करें मेरिट लिस्ट
उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mahacet.org पर जाएं।
होमपेज पर दिए गए B.E/B.Tech मेरिट लिस्‍ट पर क्लिक करें।
मेरिट लिस्ट स्क्रीन पर दिखाई देगी।
आप इसे डाउनलोड करें या प्रिंट आउट ले लें।

प्रोविजनल मेरिट लिस्‍ट देखने के लिए यहां पर क्लिक करें

B.E/B.Tech पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए MHT CET प्रोविजनल मेरिट लिस्‍ट 06 जनवरी, 2021 को जारी होने की उम्मीद है। MBA कोर्स की अंतिम मेरिट लिस्‍ट 07 जनवरी, 2021 को जारी की जाएगी। अधिकारी कृषि कार्यक्रम के लिए अनंतिम मेरिट सूची 4 जनवरी को जारी करेंगे। उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर क्लिक कर सकते हैं।

 

 

 

rajesh kumar

Advertising