NIELIT:  वैज्ञानिक बी और वैज्ञानिक सहायक पद के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, जानें डिटेल

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 11:12 AM (IST)

नई दिल्ली : नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (एनआईईएलआईटी) की ओर से वैज्ञानिक बी और वैज्ञानिक सहायक के पद के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख बढ़ा दी गई है। जिन कैंडिडेट्स ने इस परीक्षा के लिए अभी तक अप्लाई नहीं किया था वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते है। 

NIELIT

उम्मीदवार अब 10 अप्रैल, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। वहीं कैंड्डीटे्स अब 30 अप्रैल तक फीस जमा कर सकते हैं। इसके पहले उम्मीदवार 10 अप्रैल तक जमा कर सकते थे। वहीं इस संबंध में एनआईईएलआईटी ने एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि कैंड्डीटे्स अब इस तारीख या इसके पहले तक आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा नोटिफिकेशन में यह भी कहा गया है कि सेलेक्शन की शर्तें, आयु की कट ऑफ की तारीख, क्वालीफिकेशन, पोस्ट के लिए अप्लाई करने का एक्सपीरिएंस इत्यादि वही रहेंगे। 

गौरतलब है कि देश भर में फैली कोरोना वायरस महामारी की वजह से कई अन्य परीक्षाओं की तारीखों को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके तहत हाल ही में नीट, जेईई मेन्स परीक्षाएं टाली जा चुकी हैं। इसके अलावा देश के अलग-अलग राज्यों में बोर्ड परीक्षाएं कैंसिल की जा चुकी हैं। इनमें सीबीएसई,आईसीएससी, यूपी बोर्ड समेत अन्य परीक्षाएं रद्द की जा चुकी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News