Oil India Limited Recruitment 2021: ऑयल इंडिया लिमिटेड में निकली नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 03:23 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: बेरोजगार युवाओं के पास ऑयल इंडिया लिमिटेड में नौकरी करने का शानदार मौका है। ऑयल इंडिया लिमिटेड ने डिब्रूगढ़, तिनसुकिया, असम में सिवसागर एवं चरैदेओ एवं अरुणाचल प्रदेश के चांगलांग जिले के ऑयल फील्मेंड हेडक्वार्टर में ग्रेड 7 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगवाए हैं। इच्छुक उम्मीदवार ऑयल इंडिया लिमिटेड के आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। भर्ती अभियान के जरिए कुल 146 पदों को भरा जाएगा। 

महत्वपूर्ण तारीखें
आवेदन शुरू होने की तारीख- 9 नवंबर 2021
आवेदन करने की अंतिम तारीख-  9 दिसंबर 2021

शैक्षणिक योग्यता
इंजीनियरिंग के प्रासंगिक फील्ड जैसे कि केमिकल, सिविल, कंप्यूटर इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन, इंस्ट्रूमेंटेशन टेक्नोलॉजी एवं मेकेनिकल में डिप्लोमा की डिग्री होनी चाहिए। शैक्षणिक योग्यता से संबधित जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। 

आयु सीमा
उम्र सीमा की बात करें तो जनरल कैटेगरी के लिए न्यूनतम 18 वर्ष एवं अधिकतम 30 वर्ष है। एससी/एसटी (ST/SC) न्यूनतम 18 वर्ष एवं अधिकतम 35 वर्षओबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर)- न्यूनतम 18 वर्ष एवं अधिकतम 33 वर्ष है। 

आवेदन फीस
जनरल और ओबीसी वालों के लिए आवेदन फीस 200 रुपए
अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/ईडब्ल्यूएस/बेंचमार्क विकलांग/भूतपूर्व सैनिक उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट दी गई है। 

चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे आवेदन ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर करने से पहले नोटिफिकेशन पढ़ लें, क्योंकि किसी भी अभ्यर्थी का गलत भरा या अधूरी जानकारी वाला फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

नोटिफिकेशन चेक करने के लिए यहां क्लिक करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News