JNU MBA Admission:  आवेदन फॉर्म जारी, इस तारीख तक करें अप्लाई

punjabkesari.in Monday, Jan 21, 2019 - 02:08 PM (IST)

नई दिल्ली : जवाहर नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में बने अटल बिहारी वाजपेयी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड एंटरप्रेन्योरशिप के पहले बैच में दाखिला लेने के इच्छुक स्टूडेंट्स के लिए अच्छी खबर है,क्योंकि यहां दाखिले के लिए एडमिशन का प्रोसेस शुरू हो गया है और इसके साथ ही एडमिश्न फॉर्म इसकी अधिकारिक वेबसाइट  jnu.ac.in पर जारी कर दिए है। 

एमबीए कोर्स के पहले बैच के लिए उम्मीदवारों को आवेदन पत्र भरते समय कैट (कॉमन एडमिशन टेस्ट ( द्वारा आयोजित) का रजिस्ट्रेशन नंबर जमा करना होगा गौरतलब है कि ऑनलाइन आवेदन जमा करने के लिए पोर्टल 1 मार्च तक खुला रहेगा। जरनल और ओबीसी कैटेगरी के लिए आवेदन फीस 2000 रुपये , SC/ST/PWD के लिए 1000 रुपये फीस रखी गई है। 

इंटरव्यू की तारीख
एमबीए में एडमिशन लेने वाले उम्मीदवारों का शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। जिसके बाद सेलेक्शन वाइवा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। वहीं इंटरव्यू 15, 16 और 18 अप्रैल को आयोजित होगा। जिसके बाद फाइनल लिस्ट 26 अप्रैल 2018 को जारी की जाएगी। गौरतलब है कि जेएनयू एमबीए प्रोग्राम के लिए उम्मीदवारों के चयन के लिए CAT स्कोर के आधार पर होगा। इस चयन प्रक्रिया में या कार्यक्रम के संचालन में IIM की कोई भूमिका नहीं है। कैट क्वालिफाई करने पर ABVSME के एमबीए प्रोग्राम में आवेदन करने वालों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और फिर इंटरव्यू के  लिए आमंत्रित किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News