जम्मू-कश्मीर बोर्ड ने जारी किया क्लास 4 भर्ती परीक्षा का परिणाम, यहां करें चेक

punjabkesari.in Wednesday, May 26, 2021 - 01:52 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) ने कक्षा चतुर्थ श्रेणी पदों के लिए आयोजित हुई लिखित परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए हैं। जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा में भाग लिया है, वे अपने परिणाम आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं। चतुर्थ श्रेणी के पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 27, 28 फरवरी और एक मार्च को किया गया था। 

परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों का अब डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होगा, जिसके शे्ड्यूल की जल्द ही जानकारी दी जाएगी। नए अपडेट के लिए अभ्यर्थियों को वेबसाइट के साथ बने रहने का सलाह दी जाती है। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए जम्मू-कश्मीर में सब इंस्पेक्टर, कॉमर्शियल टैक्सेज, असिस्टेंअ कंपाइलर, फील्ड असिस्टेंट III, फील्ड सुपरवाइजर मशरूम, असिस्टेंट स्टोर कीपर, डिविजनल कैडर, डीपो असिस्टेंट जैसे पदों पर कुल 8575 भर्तियां होनी हैं। चयन के लिए कोई इंटरव्यू नहीं होगा। लिखित परीक्षा में उम्मीदवार द्वारा प्राप्त योग्यता को अंतिम मेरिट सूची के लिए माना जाएगा।

JKSSB Class IV Result 2021: ऐसे चेक करें परिणाम
आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाएं।
होमपेज पर ‘ View Tentative Result/Merit List for Class IV posts advertised vide Notification No 01 of 2020’ given at the left corner on the homepage लिंक पर क्लिक करें।
SCORE LIST FOR CLASS IV EXAM नाम से एक नया पेज खुलेगा। इसमें जिला वाइज परिणाम जारी किया गया है। 
आप जेकेएसएसबी चतुर्थ श्रेणी का रिजल्ट भी डाउनलोड कर सकते हैं। 

यहां क्लिक कर चेक करें परिणाम


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News