कोरोना से बचने के लिए जामिया ने स्टूडेंट्स और स्टाफ के लिए शुरू की ये सर्विस

Thursday, Apr 02, 2020 - 11:18 AM (IST)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से हालात हर दिन बिगड़ते जा रहे हैं। ऐसे में अब लोग महामारी की वजह से तनाव लोगों में बने तनाव को कम करने के लिए जामिया मिलिया इस्लामिया ने टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के लिए टेली काउंसिलिंग सर्विस को स्टार्ट किया है। यूनिवर्सिटी ने बताया कि कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए विश्वविद्यालय की काउंसिलिंग और गाइडेंस सेंटर ने सपोर्ट करने की कोशिश की है। 

इस सर्विस को देने के लिए वॉलंटियर्स की एक लिस्ट तैयार की गई है। यूनिवर्सिटी ने कहा, हम लोग काउंसिलिंग की सर्विस दे रहे हैं ताकि स्टूडेंट्स और स्टाफ का ध्यान रखा जा सके और जो लोग इस कठिन समय में परेशान हैं उनके लिए भावनात्मक सपोर्ट तैयार किया जा सके।

 गंभीर वक्त की इस चुनौती को देखते हुए जामिया की कुलपति प्रो नजमा अख्तर ने अपने फैकल्टी मेंबर्स को पत्र लि‍खकर ये जानकारी दी है। इस पत्र में कहा कि सभी कर्माचारियों से पीएम रिलीफ फंड में एक दिन की सैलरी देने की अपील की. टीचर्स एसोसिएशन ने सभी कर्मचारियों से अप्रैल महीने की सैलरी देने का निवेदन किया है। 
 

Riya bawa

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