IIT कानपुर में  डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर पदों पर निकली भर्तियां, 22 जुलाई तक करें Apply

punjabkesari.in Friday, Jul 02, 2021 - 06:37 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क- भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान कानपुर ने डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर के 14 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।  इच्छुक और योग्य उम्मीदवार संस्थान IIT कानपुर की आधिकारिक वेबसाइट www.iitk.ac.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 जुलाई 2021 निर्धारित की गई है। 

शैक्षणिक योग्यता 
डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। 

कैसे होगा चयन
डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के लिए जूम/गूगल मीट के माध्यम से ऑनलाइन इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा। ऑनलाइन साक्षात्कार की तिथि के बारे में केवल उम्मीदवारों को ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा। अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में बुलाए जाने पर लिए कोई टीए/डीए देय नहीं होगा।

सैलरी
इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 19200 से 1600-48000 रुपये दी जाएगी।

IIT Kanpur Recruitment 2021: ऐसे करें आवेदन
भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान कानपुर (IIT कानपुर) की आधिकारिक वेबसाइट www.iitk.ac.in पर जाकर उम्मीदवारों को ऑनलाइन लॉगइन करना होगा। इसके बाद व्यक्तियों को ध्यान देना चाहिए कि आवेदन की अंतिम तिथि 22 जुलाई 2021 से पहले संबंधित पद के लिए आवेदन करने के लिए https://www.iitk.ac.in/doad/data/ पर उपलब्ध फॉर्म डीओएडी आईपी-203 भरना होगा। पीडीएफ और वर्ड प्रारूप दोनों में विधिवत भरे हुए फॉर्म को भेजें। इसके बाद पीडीएफ प्रारूप में शैक्षिक योग्यता और अनुभव की स्व-प्रमाणित प्रतियां भी संलग्न करें और अपना आवेदन vermaraj@iitk.ac.in पर भेजें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News