IGNOU TEE December 2019 Exam: आवेदन की अंतिम तारीख आगे बढ़ी, जल्द चेक एग्जाम तारीखें

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 03:11 PM (IST)

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (इग्नू) ने दिसंबर टर्म एंड एग्जाम (टीईई) 2019 के लिए आवेदन की अंतिम तारीख आगे बढ़ा दी गई है। उम्मीदवार बिना लेट फीस के 20 अक्टूबर तक आवेदन कड्डर सकेंगे। अभी तक जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं वह इग्नू के आधिकारिक वेबसाइट www.ignou.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं । जो उम्मीदवार 20 अक्तूबर 2019 तक नहीं कर सकेंगे, उन्हें रजिस्ट्रेशन के लिए 15 दिन का अतिरिक्त समय और दिया जाएगा। 

PunjabKesari

वहीं 5 नवंबर 2019 तक लेट फीस भरकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। 20 अक्तूूबर से लेकर &1 अक्तूबर के बीच 500 रुपए लेट फीस के साथ आवेदन कर सकते हैं। यदि एक उम्मीदवार को 1 नवंबर से 30 नवंबर के बीच आवेदन करते हैं तो उन्हें 1000 रुपए के डिमांड ड्राफ्ट का भुगतान हार्ड कापी के साथ पहले फॉर्म भरना है, तो उसे उपलब्धता के अधीन संबंधित क्षेत्रीय केंद्रों में जमा करने के लिए 1000 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट जमा करना होगा।

एक बार भुगतान किया गया परीक्षा फीस किसी भी स्थिति में वापस नहीं किया जाएगी। इग्नू द्वारा दी गई शर्तों का यदि जो उम्मीदवार पालन नहीं करते हैं तो उनके एडमिट कार्ड जारी नहीं किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News