ICMAI CMA June 2020: आवेदन करने की अंतिम तारीख फिर से बढ़ी, जल्द करें अप्लाई

Thursday, Apr 16, 2020 - 02:35 PM (IST)

नई दिल्ली: इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की ओर से आईसीएमआई सीएमए जून 2020 परीक्षा को लेकर ऑनलाइन आवेदन की तारीख आगे बढ़ा दी है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अप्लाई करना है वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते है। अब उम्मीदवार 30 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें कोई अतिरिक्त शुल्क भी नहीं देना होगा। 

बता दें कि यह दूसरी बार है जब इन्स्टीट्यूट ने आवेदन करने की अंतिम तारीख को बढ़ाया है। इसके पहले भी 3 अप्रैल को एक नोटीफिकेशन रिलीज़ करके आवेदन करने की अंतिम तारीख को 20 अप्रैल कर दिया गया था। अब दोबारा रजिस्ट्रेशन की डेट को आगे बढ़ाया गया है। हालांकि, परीक्षा की तारीख में अभी तक कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

एग्जाम डेट्स 
परीक्षाएं 11 जून से 18 जून के बीच कराई जाएगी। इसके फाउंडेशन, इंटर और फाइनल तीनो की परीक्षाएं 11 जून से शुरू हो रही हैं। इसके अलावा फाउंडेशन कोर्स की परीक्षा 14 जून को खत्म हो रही हैं। वहीं इंटर और फाइनल कोर्स की परीक्षाएं 18 जून को खत्म हो रही है।

ऐसे करें अप्लाई 
अगर कोई भी उम्मीदवार अप्लाई करने से रह गया था तो उनके पास अच्छा मौका है, वे इस डेट तक आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए कैंड्डीटे्स को ऑफिशियल वेबसाइट icmai.in पर जाना होगा।


 

Riya bawa

Advertising