ICAI CA Final, CPT 2018 का रिजल्ट घोषित, अतुल अग्रवाल बने टॉपर

Friday, Jul 20, 2018 - 07:01 PM (IST)

नई दिल्ली : देश में सबसे मुश्किल मानी जाने वाली चार्टर्ड अकाउंटेंट्स (सीए) की परीक्षा (ICAI) CA (चार्टर्ड अकाउंटेंट्स फाइनल एग्जामिनेशन), फाउंडेशन एग्जामिनेशन और CPT (कॉमन प्रोफिशिएंसी टेस्ट) का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। परीक्षा में 77.25 प्रतिशत अंकों के साथ अतुल अग्रवाल ने टॉप किया है।अहमदाबाद के आगम संदीपभाई दलाल ने दूसरा स्थान और सूरत के अनुराग बागड़िया ने तीसरा स्थान हासिल किया है।जिन छात्रों ने ये परीक्षा दी है वह ICAI की आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं। गौरतलब है कि इस बार परीक्षा का आयोजन मई और जून में किया गया था।

द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) की ओर से वेबसाइट पर जारी सर्कुलर के अनुसार इसमें 50 रैंक तक ऑल इंडिया मेरिट लिस्ट भी जारी की जाएगी। इस मेरिट लिस्ट में चार्टर्ड अकाउंटेंट की फाइनल परीक्षा में 50 फीसदी अंक हासिल करने वाले अभ्यार्थियों के ही नाम होंगे। फाउंडेशन और सीबीटी परीक्षा में 50 फीसदी अंक हासिल करने वाले ही पास माने जाएंगे। 

ऐसे चेक करें रिजल्ट
आईसीएआई की आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org, caresults.icai.org और icai.nic.in पर जाएं।

CA CPT result 2018 वाले लिंक पर जाएं

अगला पेज खुलेगा। उस पर अपना रोल नंबर, पिन या रजिस्ट्रेशन नंबर और कैप्चा कोड भरकर सबमिट करें। आपका रिजल्ट आपके सामने आ जाएगा।

फाइल डाउनलोड करें और आगे के लिए एक प्रिंट अपने पास सुरक्षित रख लें
 

bharti

Advertising