बेरोजगारों के लिए नौकरी पाने का  अच्‍छा मौका,यह स्‍टार्टअप 3,500 लोगों को देगी नौकरियां

Tuesday, Feb 12, 2019 - 04:37 PM (IST)

एजुकेशन डेस्कः बेरोजगारों के लिए नौकरी पाने का एक अच्‍छा मौका है। एजुकेशन टेक्‍नोलॉजी स्‍टार्टअप Byju's 3,000-3,500 लोगों को भर्ती कर अपने कर्मचारियों की संख्‍या दोगुनी करने पर विचार कर रही है। आपको जानकर आश्‍चर्य होगा कि पिछले कुछ वर्षो में किसी भी प्राइवेट इंटरनेट कंपनी द्वारा की जाने वाली यह सबसे बड़ी भर्ती है। Byju's में आपको स्विग्‍गी या जोमैटो की तरह डिलिवरी बॉय नहीं बनना पड़ेगा। Byju's अपनी सेल्‍स और ऑपरेशन टीम के लिए 2,000 लोगों की भर्तियां करेगी। बाकी के लोगों की भर्ती कंटेट डिवैलपमेंट के लिए किया जाएगा।

क्या है Byju's

लर्निंग ऐप थिंक एंड लर्न प्राइवेट लिमिटेड, बैंगलोर स्थित शैक्षिक प्रौद्योगिकी (एडटेक) और ऑनलाइन ट्यूटरिंग फर्म का लोकप्रिय ब्रांड नाम है। 

पिछले 3 साल से 100% है कंपनी की ग्रोथ

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, Byju's ने पहले ही कहा था कि पिछले तीन साल से कंपनी की ग्रोथ 100 फीसदी है और मार्च 2019 तक यह 1,400 करोड़ के राजस्‍व का लक्ष्‍य प्राप्‍त करना चाहती है।

देश की पांच मोस्‍ट वैल्‍यूड कंपनी में शामिल है Byju's

हाल ही में कंपनी ने 54 अरब डॉलर की डील की है। कंपनी का मेगा हायरिंग प्‍लान इसके बाद ही सामने आया है। आपको बता दें कि 54 अरब डॉलर की डील के बाद फ्लिपकार्ट, पेटीएम, ओला और ओयो के बाद यह देश की पांचवीं सबसे मूल्‍यवान कंपनी बन गई है। 

Sonia Goswami

Advertising