एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी,11 दिन बचे शेष

Monday, Dec 10, 2018 - 01:11 PM (IST)

नई दिल्‍लीः इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्नोलॉजी (IIT), नई दिल्ली ने एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पदों पर वैकेंसी निकली है। इसके आवेदन के लिए केवल 11 दिन बचे हैं। करीब 50 पदों पर ये वैकेंसी निकाली गई है। इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने के लिए जरूरी कई जानकारी यहां पा सकते हैं।

खास बात ये है कि आईआईटी में एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए उम्र की सीमा 45 साल रखी गई है। लिखित परीक्षा के साथ इंटरव्यू से उम्मीदवारों को गुजरना होगा। यही नहीं इसके लिए आईआईटी जल्दी ही सेलेबस भी जारी करेगा। ताकि उम्मीदवारों को आसानी हो सकें। 


इस तरह करें आवेदन
पदों की संख्या
 एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट के 50 पदों पर आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन के लिए उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 55 प्रतिशत अंकों के साथ  B.E./B.Tech की डिग्री ली हो। साथ ही दो साल का वर्क एक्पीरियंस होना जरूरी है।

 

आवेदन की अंतिम तारीख 20 दिसंबर 2018 है। उम्मीदवार जो आवेदन करना चाहते हैं उनकी उम्र 20.12.2018 तक 45 साल होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर होगा। वहीं चुने गए उम्मीदवारों की नियुक्ति नई दिल्ली में होगी। जल्द ही परीक्षा की तारीख और सेलेबस जारी कर दिया जाएगा।

पे-स्केल
चयन होने के बाद 70000 – 80000 रुपए पे स्‍केल के हिसाब से सैलेरी दी जाएगी। आवेदन करने के लिए आपको आईआईटी, दिल्ली की वेबसाइट http://www.iitd.ac.in पर जाना होगा। आवेदन से पहले इस वैकेंसी से जुड़ी जानकारी जरूर देख लें।

Sonia Goswami

Advertising