डीयू: मौसम का रंग ग्लैमर के संग

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 12:35 PM (IST)

नई दिल्ली : हाईफाई कपड़े, स्टाइलिश लुक, आंखो पर धूप का चश्मा और हाथों में महंगे मोबाइल। यह नजारा था शुक्रवार को दिल्ली विश्वविद्यालय में शैक्षणिक सत्र 2018-19 के पहले दिन नॉर्थ कैम्पस में। डीयू का पहला दिन पूरी तरह से ग्लैमर के नाम रहा और मौसम ने छात्रों के पहले दिन को और भी सुहाना बना दिया। बारिश रूक जाने के बाद घंटों तक छात्र आर्ट फैकल्टी पर दोस्तों संग मस्ती करते दिखाई दिए। 

 

PunjabKesari

पहले दिन कॉलेजों में पहुंचें  छात्र-छात्राओं के स्टाइल के चलते डीयू परिसर और आसपास का पूरा नजारा ग्लैमरस दिखा। इसका कारण शायद अभी तक स्कूलों में जरुरी रही यूनिफॉर्म से निजात मिलना और अब कॉलेज में पसंद के पकड़े पहनकर आने की आजादी भी रहा। ऐसे में कॉलेज के पहले दिन को खास बनाने के लिए छात्र-छात्राओं ने अपनी पसंद की ड्रेस पहनकर पहुंच स्कूल ड्रेस से आजादी का जश्न मनाया। दूसरा डीयू शुरुआत से ही अपनी उदारवादी छवि और गलैमर के कारण ही जाना जाता है। ऐसे में पहले दिन को खास बनाने में नए छात्र अपने लुक के साथ कोई समझौता कैसे कर सकते थे।

 

PunjabKesari 

दिखाई दिए रंग बिरंगे छाते
डीयू के पहले दिन को मौसम का भी भरपूर साथ मिला सुबह के समय हुई बारिश से मौसम सुहाना हो गया। ऐसे में बारिश से बचने के लिए बड़ी संख्या में छात्र छात्राओं के हाथों में रंग बिरंगे स्टाइलिश छाते खूब दिखाई दिए। वहीं बहुत से छात्र बारिश में भीगकर मस्ती करते दिखाई दिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News