दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए इस महीने में आयोजित होगा एंट्रेंस टेस्ट, जारी हुआ नोटिस

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 12:01 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी में हर साल बहुत से स्टूडेंट्स एडमिशन लेने के लिए अप्लाई करते है। इसी बीच दिल्ली यूनिवर्सिटी में इस साल लाखों स्टूडेंट्स ने एडमिशन लेने के लिए आवेदन किया है। इस बार एडमिशन के लिए आवेदन करने वाले सभी स्टूडेंट्स के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट 6 सितंबर से 11 सितंबर के बीच आयोजित कर सकती है। दिल्ली यूनिवर्सिटी ने इस बात की जानकारी एक नोटिस जारी करके सांझा की है।

PunjabKesari

कैसे होगा एग्जाम
दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट ऑनलाइन मोड में आयोजित किया जाएगा। ये टेस्ट अंडरग्रेजुएट (UG), पोस्टग्रेजुएट (PG), M.Phil और PhD सभी प्रोग्राम्स के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा आयोजित किया जाएगा।

PunjabKesari

ये है नोटिस
इस नोटिस में बताया, "उम्मीदवार जो दिल्ली यूनिवर्सिटी के अंडरग्रेजुएट, पोस्टग्रेजुएट,  M Phil और PhD प्रोग्राम्स में एडमिशन लेना चाहते हैं उन्हें ये सूचित किया जाता है कि एनटीए दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट 6 सितंबर से 11 सितंबर तक आयोजित कर सकती है."

ये आगे बढ़ी डेट
दिल्ली विश्वविद्यालय ने अंडरग्रेजुएट (UG), पोस्टग्रेजुएट (PG), MPhill और PhD पाठ्यक्रमों में एडमिशन के लिए आवेदन की अंतिम तारीख को आगे बढ़ा दिया है। अब एडमिशन लेने वाले उम्मीदवार 31 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News