DU Admission 2020: एडमिशन के लिए डीयू ने जारी किया अस्थायी शेड्यूल, जानें कब से करे अप्लाई

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 08:35 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय  की ओर से स्नातक स्तर पर प्रवेश के लिए एक अस्थायी शेड्यूल जारी किया है। इस शेड्यूल के अनुसार रजिस्ट्रेशन पोर्टल 8 जून से खुल जाएगा। एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्र‍िया 30 जून तक जारी रहेगी। जिन स्टूडेंट्स ने इस एडमिशन के लिए अप्लाई करना है वह  दिल्ली यूनिवर्सिटी की वेबसाइट  पर 30 जून को शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकेंगे। 

Is "Business School Admission Process" The Key To Corporate Hiring? -

विभिन्न यूजी कोर्सेस में एडमिशन के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 30 जून है।  किसी भी तरह की जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं। इसके साथ दिल्ली यूनिवर्सिटी ने ये भी जानकारी दी है कि अगर सीटें खाली बच जाती हैं तो खाली सीटों के लिए कट ऑफ बाद में जारी की जाएगी। एडमिशन के लिए जारी ये शेड्यूल टेंटेटिव है और ये शेड्यूल सीबीएसई के 12वीं क्लास के रिजल्ट पर निर्भर करेगा। 

डिटेल 
#बता दें कि ये पोर्टल 31 जुलाई से 9 अगस्त तक परीक्षा परिणामों के बाद 12 वीं के लिए मार्क्स को फिर से अपडेट करेगा। इसके बाद नये शेड्यूल के अनुसार डीयू पहली कट ऑफ 11 अगस्त को जारी कर सकता है।

#बता दें कि डीयू में यूजी दाख‍िले मेरिट के आधार पर होते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए छात्र अपने सभी एकेडमिक डॉक्यूमेंट तैयार रखें। 

#स्पेशल  कट ऑफ के लिए एडमिशन 8 सितंबर सुबह 10 बजे से 9 सितंबर शाम 4 बजे तक दिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News