DU Admission 2019: इस दिन से शुरू होंगे ईसीए वर्ग के तहत प्रारंभिक ट्रायल, जारी किया नोटिस

Tuesday, Jun 25, 2019 - 04:17 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय ने एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटी वर्ग के छात्रों को दाखिले के लिए प्रारंभिक ट्रायल का एक और मौका दिया है। बता दें कि यह ट्रायल 25 जून से शुरू होकर 5 जुलाई तक जारी रहेंगे। सभी ट्रायल सुबह 9 बजे से शुरू होंगे और रविवार को भी जारी रहेंगे। डीयू ने दिल्ली एनसीआर के बाहर के स्टूडेंट्स को बहुत से निर्देश जारी किए हैं। 

ये है जरूरी नोटिस 
डीयू ने छात्रों से कहा है कि अगर उन्होंने ईसीए ट्रायल के लिए आवेदन किया है तो यह ध्यान रखें कि ईसीए की ट्रायल 25 जून और 26 जून के दिन होने जा रहे हैं लेकिन देखने में आया है कि कई बार स्टूडेंट किसी कारण से पहले से तय दोनों दिनों पर ट्रायल की जगह और समय पर नहीं पहुंच पाते हैं। ऐसे में डीयू ने उन्हें अलग से सुविधा दी है। इस सुविधा के अनुसार वह 27 जून के दिन रजिस्ट्रेशन डेस्क पर पहुंचकर ईसीए के चुनिंदा गतिविधियों के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। यह सुविधा सिर्फ एनसीआर से बाहर के छात्रों के लिए 25 और 26 जून को होने वाले ट्रायल के लिए ही दी गई है। 

इन क्षेत्रों में होने है ट्रायल 
25 जून और 26 जून को भारतीय शास्त्रीय नृत्य, वेस्टर्न डांस, डिबेट जैसी ईसीए की गतिविधियों के प्रारंभिक ट्रायल होने है। डीयू के दाखिला पोर्टल में जाकर छात्र अन्य जानकारी के बारे में जान सकते हैं। 

 

Riya bawa

Advertising