दिल्ली यूनिवर्सिटी: FMS ने आयोजित किया दीक्षांत समारोह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 02, 2018 - 04:43 PM (IST)

नई दिल्लीः देश के टॉप बिजनेस स्कूलों में शुमार फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (एफएमएस, दिल्ली यूनिवर्सिटी) ने शनिवार को अपने वार्षिक दीक्षांत समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम का आयोजन डीयू के साऊथ कैंपस में स्थित एसपी जैन ऑडिटोरियम में किया गया। दीक्षांत समारोह में एमबीए (कार्यकारी) और एमबीए (हेल्थ केयर एडमिनिस्ट्रेशन) 2016-18 बैच के छात्रों को डिग्री दी गई। 

 

पिछले 63 वर्षों में, एफएमएस ने एमबीए (कार्यकारी) और एमबीए (हेल्थ केयर एडमिनिस्ट्रेशन) कार्यक्रमों के माध्यम से, नेतृत्व कौशल के साथ, शिक्षाविदों को एकजुट करके, विभिन्न व्यक्तित्वों और अद्वितीय प्रतिभाओं को आकार देने में मदद की है।वर्तमान डीन, प्रोफेसर डॉ सुनीता सेनगुप्ता ने समारोह के लिए मुख्य अतिथि के रूप में इस अवसर को स्वीकार किया। उनके साथ डॉ दिलप्रीत ब्रार, एमडी और संस्थापक (मेडिकेब) और विशाल जैन, वीपी (अमेरिकन एक्सप्रेस) के साथ में, मंच साझा किया।

 

इस समारोह में, एमबीए (कार्यकारी) और एमबीए (हेल्थ केयर एडमिनिस्ट्रेशन) के 2016-2018 बैच के लगभग 160 छात्रों ने, स्नातक की उपाधि प्राप्त की। नीरज सेठ, एमबीए (कार्यकारी) मे तथा डॉ श्वेता चोपड़ा और डॉ अलाका पाल (संयुक्त रूप से), एमबीए (हेल्थ केयर एडमिनिस्ट्रेशन) में शीर्ष रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News