दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिजम में जल्द होगा स्पेशल ड्राइव लॉन्च

Friday, Aug 24, 2018 - 11:36 AM (IST)

दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिज़म आरक्षित सीटों को भरने के लिए एक स्पेशल ड्राइव लॉन्च करने जा रहा है, इस ड्राइव में ऑन-द-स्पॉट सीटें अलॉट की जाएंगी। इससे स्टूडेंट्स को ये फायदा होगा कि उन्हें उस संस्थान में एडमिशन के लिए धक्के नहीं खाने पड़ेंगे।  ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ड्राइव में सिर्फ वही छात्र हिस्सा ले सकते हैं, जिन्होंने इंस्टिट्यूट में एडमिशन के लिए रजिस्टर किया था और एंट्रेंस भी दिया था। 


बता दें कि दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिज़म में आरक्षित सीटों के लिए हिंदी और इंग्लिश दोनों ही मीडियमों मे वेकन्सी हैं। विकलांग कैटिगरी की बात करें, जिन छात्रों ने एंट्रेस दिया था और क्लियर किया था, वे सभी इसके लिए योग्य हैं। हालांकि किसी भी कैटिगरी के लिए कोई नया रजिस्ट्रेशन नहीं होगा। 

ऑन-द-स्पॉट अलॉटमेंट के दौरान, छात्रों को वेरिफिकेशन के लिए अपने ऑरिजनल डॉक्युमेंट्स के साथ साथ उनकी कॉपी भी लानी होगी। दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिज़म के अधिकारियों के मुताबिक, एडमिशन रैंकों के अलावा सीटों की उपलब्धता के आधार पर किया जाएगा। 

वहीं, जो छात्र किसी अन्य कॉलेज से दिल्ली स्कूल ऑफ जर्नलिज़म में शिफ्ट हो रहे हैं, उन्हें प्रविज़नल एडमिशन के बाद दिए गए समय के अंदर ऑरिजनल सर्टिफिकेट्स जमा कराने होंगे, नहीं तो उनका एडमिशन कैंसिल कर दिया जाएगा। 

pooja

Advertising