Coronavirus का कहर- दिल्ली उच्चतर न्यायिक सेवा मेन्स एग्जाम 2019 हुआ स्थगित

Saturday, Mar 14, 2020 - 11:13 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली उच्च न्यायालय की ओर से आयोजित होने दिल्ली उच्चतर न्यायिक सेवा मेन्स एग्जाम 2019 स्थगित कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अप्लाई किया है वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर डिटेल चेक कर सकते है। बता दें कि दिल्ली HJS मेन्स परीक्षा 14 मार्च और 15 को आयोजित होने वाली थी। इस परीक्षा के एडमिट कार्ड हाल ही में, दिल्ली हाई कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए थे। 

कोरोनावायरस की वजह से अब एग्जाम कुछ समय के लिए पोस्टपोंड कर दिए गए हैं। उच्च न्यायालय द्वारा जारी किए गए नोटिस के अनुसार, परीक्षा की नई तारीखों को बाद में अधिसूचित किया जाएगा। दिल्ली हाई कोर्ट ने ये फैसला नॉवेल कोरोनावायरस के प्रकोप को रोकने और नियंत्रित करने के लिए किया है।

गौरतलब है कि भारत में भी कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बीते दिन 13 मार्च को 81 हो गई है और 2 पीड़ित की मौत की खबर है। हालांकि, देशभर के कई राज्यों में इस वायरस को महामारी घोषित कर दिया है और एहतियात के तौर बचाव के उपाय इस्तेमाल में लाए जा रहे हैं। दिल्ली, कर्नाटक, उत्तराखंड समेत कई राज्यों ने स्कूल, कॉलेज 31 मार्च तक बंद कर दिए हैं।

Riya bawa

Advertising