COVID -19: लॉकडाउन नियम तोड़ने पर JNU प्रशासन छात्रों के खिलाफ हुआ सख़्त

Saturday, Apr 18, 2020 - 11:03 AM (IST)

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते लॉक डाउन 3 मई तक रहेगा। इस बीच जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय ने ऐसे छात्र-छात्राओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी कर ली है, जो लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर खुले में घूम रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय प्रशासन ने ऐसे छात्र-छात्राओं को चेतावनी दी है कि अगर कोई भी जेएनयू परिसर के  भीतर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करता पाया जाएगा, तो उसके खिलाफ कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। 

जेएनयू के मुख्य प्रॉक्टर प्रोफेसर धनंजय सिंह की ओर से जारी नोटिस में साफतौर पर कहा गया है कि ऐसी जानकारी मिली है कि कुछ छात्र-छात्राएं लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए खुलआम यूनिवर्सिटी परिसर में घूम रहे हैं। जाहिर है कि ऐसे छात्र अपने साथ-साथ यहां रह रहे अन्य लोगों के स्वास्थ्य को भी खतरे में डाल रहे हैं। 

नोटिस में यह भी कहा गया है कि छात्र परिसर में तैनात सुरक्षा गार्ड की बातों को भी अनदेखा कर रहे हैं। इस नोटिस में यह भी चेतावनी दी गई है कि अगर कोई छात्र लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करता पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


 

Riya bawa

Advertising