इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय में बी.वोक के लिए काउंसिलिंग शुरू

9/12/2019 10:22:11 AM

नई दिल्ली: गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय (आईपीयू) ने शैक्षणिक सत्र 2019-20 के लिए बैचलर ऑफ वोकेशनल स्टडीज (बी. वोक) प्रोग्राम के लिए काउंसिलिंग की तिथि घोषित कर दी है जो कि 11 सितंबर से शुरू हो गई है। बता दें कि काउंसिलिंग की प्रक्रिया कई चरणों में होगी जिसमें विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा जारी की गई रैंकिंग के हिसाब से छात्रों को काउंसिलिंग के लिए बुलाया जाएगा। 

PunjabKesari

विवि ने बताया कि सुबह 11 बजे से काउंसिलिंग की शुरूआत की जाएगी। विवि प्रशासन द्वारा दी गई सूचना के अनुसार रैंक 1 कैटेगरी के आवेदकों में आने वाले जम्मू व कश्मीर माइग्रेंट को 11 सितंबर को सुबह 11 बजे से बुलाया गया है। 

इनके अलावा दिल्ली व दिल्ली के बाहर से आए जनजातीय आवेदक, दिल्ली रिजन व बाहरीअनुसूचित जाति, दिल्ली व दिल्ली के बाहर से डिफेंस व दिल्ली व बाहरी ओबीसी कैटेगरी को समय दिया गया है। जबकि दिल्ली के जनरल कैटेगरी के उन आवेदकों जोकि रैंक 1 से 75 के बीच में आ रहे हैं उन्हें शाम 3 बजकर 40 मिनट पर बुलाया गया है। 12 सितंबर को सुबह 10 बजे से दिल्ली के जनरल कैटेगरी में आने वाले उन आवेदकों को बुलाया गया है जो कि रैंक 76 से 200 के बीच आते हैं। 


Author

Riya bawa