कोरोना में बेरोजगारों को राहत देगी Paytm कंपनी, 1,000 से अधिक लोगों को मिलेगी नौकरी

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 12:51 PM (IST)

नई दिल्ली- देशभर में कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में बेरोजगारों के लिए पेटीएम कंपनी राहतभरी ख़बर लेकर आई है। प्रमुख वित्त प्रौद्योगिकी कंपनी पेटीएम ने कहा कि उसने 1,000 से अधिक लोगों को नौकरी देने की प्रक्रिया में है। ये नयी भर्तियां विभिन्न श्रेणियों में कारोबार विस्तार देने के लिए की जा रही हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अगले कुछ महीनों में कंपनी विभिन्न पदों पर ये नियुक्तियां करेगी। इसमें इंजीनियर, आंकड़ा विज्ञान, वित्तीय विश्लेषकों के साथ-साथ अन्य प्रौद्योगिकी और गैर-प्रौद्योगिकी नौकरियां शामिल हैं। 

PunjabKesari

कंपनी ने कहा कि वह अपनी वित्त और संपत्ति प्रबंधन सेवाओं का तेजी से विस्तार कर रही है और इसलिए उसने कंपनी में नियुक्तियों की रफ्तार बढ़ायी है। पेटीएम और उसकी समूह कंपनियां ऋण, बीमा, संपत्ति प्रबंधन और ऑफलाइन भुगतान जैसेत्रों में अपना परिचालन बढ़ा रही हैं। इसलिए कंपनियों को अधिक संख्या में प्रौद्योगिकी और गैर-प्रौद्योगिकी कर्मचारियों की जरूरत है। 

PunjabKesari

इसके अलावा कंपनी अपने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरू के परिचालन में भी लोगों की भर्ती करेगी। साथ ही वरिष्ठ स्तर पर वह 50 से अधिक लोगों को उपाध्यक्ष या उससे ऊपर के पदों पर नियुक्त करने की प्रक्रिया में है। अप्रैल में कंपनी ने 500 नयी भर्तिंया करने की घोषणा की थी। कंपनी ने कहा कि पिछले चार महीने में वह करीब 700 लोगों की भर्ती कर चुकी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Riya bawa

Recommended News

Related News