BPSC Prelims Result 2020: प्रतियोगिता परीक्षा का परीक्षाफल जारी, लिंक से चेक करें मार्क्स

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 11:20 AM (IST)

नई दिल्ली: बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से 5वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा के लिए हाल ही जारी किये गये परिणामों और अंक-पत्रों के संदर्भ में अतिरिक्त उम्मीदवारों को प्रारंभिक परीक्षा में सफल घोषित किया है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अप्लाई किया है वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते है। 

BPSC

बीपीएससी द्वारा 65वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा के अतिरिक्त परिणाम जारी कर दिया है, जिसके अनुसार अतिरिक्त रूप से सफल उम्मीदवारों के अंक पत्र भी आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किये जा सकते हैं। आयोग द्वारा जारी अतिरिक्त परिणाम से सम्बन्धित नोटिस के अनुसार अतिरिक्त परीक्षाफल की घोषणा बहुदिव्यांग श्रेणी के उम्मीदवारों द्वारा आयोग के इस श्रेणी के लिए निर्धारित प्रिलिम्स कट-ऑफ 53 अंक से अधिक अंक प्राप्त किये जाने के बावजूद सफल उम्मीदवारों की सूची ने शामिल किये जाने को लेकर दिये गये अभ्यावेदन को देखते हुए की गयी है।

बीपीएससी ने ऐसे उम्मीदवारों के आवेदनों की जांच के बाद कुल 5 उम्मीदवारों को 65वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा में सफल घोषित किया है। बता दें कि बिहार लोक सेवा आयोग ने 65वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा को 15 अक्टूबर 2019 को राज्य के 35 जिलों में 718 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया था। जबकि बहु-दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 65वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता पुनर्परीक्षा का आयोजन 17 फरवरी 2020 को किया गया था। 

ऐसे कर पाएंगे चेक
स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट चेक करने के लिए की विभाग की वेबसाइट bpsc.bih.nic.in  पर जाएं
वेबसाइट पर दिए गए Result के लिंक पर क्लिक करें
रोल नंबर भरकर सबमिट करें.
आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा.
भविष्य के लिए आप अपने रिजल्ट का प्रिंट ऑउट ले पाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News