BHEL ने निकाली बम्पर भर्तियां, 56000 तक होगी सैलरी

Friday, Jul 06, 2018 - 10:57 AM (IST)

नई दिल्ली: भारत हैवी इलेक्टिकल्स लिमिटेड ने खाली पदों पर आवेदन के लिए नोटिस जारी किया। इसमें प्रोजेक्ट इंजीरियर्स के 74 खाली पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। ये एक आवेदन निश्चित टेन्योर के पदों के लिए मांगे गए हैं। इसमें इंजीनियरिंग में डिप्लोमा लेने वालों के लिए ये एक शानदार मौका है। इसमें एक इंटरव्यू के आधार पर ही चयन होगा। आवेदन 2 जुलाई से शुरु हो जाएंगें। 

BHEL भारत सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र की इंजीनियर और मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट है। यहां बिजली से जड़े संयंत्र बनाए जाते हैं। इसकी स्थापना 1964 में हुई थी।


कुल खाली पद: 74 

योग्यता

प्रोजक्ट इंजीनियर के लिए योग्यता का आधार है बी ई/ बी टेक की डिग्री electrical/ electronics/ telecommunication/ instrumentation/ civil/ mechanical फील्ड में कम से कम 60 प्रतिशत अंकों से पास किया हो किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से। SC/ST को 50 प्रतिशत की छूट है। 

सुपरवाइजर के लिए डिप्लोमा electrical/ electronics/ telecommunication/ instrumentation/ mechanical/ civil की फील्ड में कम से कम 60 प्रतिशत नंबर से पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ही आवेदन करें। SC/ST को 50 प्रतिशत की छूट है। 

अधिकतम आयु सीमा: सभी पदों के लिए अधिकतम आयु 33 साल होनी चाहिए।

सैलरी: इन पदों के लिए सैलरी प्रोजक्ट इंजीनियर को 56,580 रुपए प्रति माह मिलेगा। वहीं सुपरवाइजर पद के लिए 28,180 रुपए प्रति माह दिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया: चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा

अंतिम तारीख: 2 जुलाई से आवेद शुरु होंगे और 21 जुलाई आखिरी तारीख है।

 

pooja

Advertising