BHEL में इंजीनियर-सुपरवाइजर पदों पर निकली नौकरियां, 62100 तक मिलेगी सैलरी

punjabkesari.in Thursday, Feb 07, 2019 - 12:47 PM (IST)

नई दिल्ली:  भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL), चेन्नई ने इंजीनियर और सुपरवाइजर पदों पर भर्तियां निकाली हैं। भर्ती में कुल 80 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा, जिसमें इंजीनियर (FTA-Civil) पदों के लिए 21 और सुपरवाइजर (FTA-Civil) पदों के लिए 59 पद आरक्षित हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों आधिकारिक वेबसाइट careers.bhel.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

 

सैलरी

इंजीनियर पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 62100 रुपये प्रति महीना और सुपरवाइजर को 34680 रुपये प्रति महीना सैलरी दी जाएगी।

 

योग्यता

इंजीनियर पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को सिविल इंजीनियरिंग में पढ़ाई की होनी आवश्यक है। वहीं सुपरवाइजर पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में फुल टाइम डिप्लोमा किया होना आवश्यक है।

 

आयु सीमा

इन पदों के लिए 34 साल तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं, साथ ही भर्ती में एससी-एसटी, ओबीसी, दिव्यांग और महिलाओं को सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी।

 

आवेदन फीस

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 200 रुपये फीस का भुगतान करना होगा। इसमें एससी, एसटी, दिव्यांग उम्मीदवारों को फीस का भुगतान नहीं करना होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News

Related News