सरकारी नौकरी का शानदार मौका, इन विभागों में निकली हजारों पदों पर भर्तियां

Tuesday, Apr 14, 2020 - 09:22 AM (IST)

नई दिल्ली: अगर आप काफी समय से किसी नौकरी की तलाश कर रहें हो तो अब आपका इंतजार खत्म हो जाएगा। बता दें कि भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र की ओर से मेडिकल और टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर नोटिफिकेशन जारी करके आवेदन मांगे है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते है।  

आवेदन डेट
इन पदों पर ओवदन की प्रक्रिया चल रही है और 15 अप्रैल तक चलेगी। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि अप्लाई करने की लास्ट डेट नजदीक है। ऐसे में जरूरी है कि फटाफट अप्लाई कर दें।

पद विवरण
भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से मेडिकल ऑफिसर के कुल 5 और टेक्निकल ऑफिसर के कुल 3 पदों पर नियुक्तियां करेगा।

इस भर्तियां के अलावा तमाम विभागों ने नौकरियां निकाली हैं। इसके तहत देश भर में फैली आपदा महामारी कोरोना वायरस से निपटने के लिए साउथ सेंट्रल रेलवे ने स्पेशलिस्ट, जीडीएमओ,नर्सिंग सुपरिटेंडेंट, लैब असिस्टेंट समेत अन्य पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। यह भर्तियां केंद्रीय अस्पताल लल्लागुड़ा, सिकंदराबाद में की जाएगी। इन पदों आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 15 अप्रैल तक चलेगी।

OSCB
ओडिशा राज्य सहकारी बैंक (OSCB) ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इसके तहत बैंक बैंकिंग असिस्टेंट, असिस्टेंट मैनेजर और सिस्टम मैनेजर के पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। ऐसे में जो भी कैंड्डीटे्स अप्लाई करना चाहते हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन
आवेदन करने के लिए उन्हें बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट www. odisha scb.com/index.php पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। 

 

Riya bawa

Advertising