Coronavirus: APPSC ने स्थगित की संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा, चेक करें पूरी डिटेल

Thursday, Apr 23, 2020 - 02:20 PM (IST)

नई दिल्ली: अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा की प्रीलिम्स और मेन परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला लिया है। यह परीक्षाएं मई और अक्टूबर में होनी थी। बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए आयोग ने यह फैसला लिया है। वहीं बता दें कि प्रीलिम्स परीक्षा 17 मई को निर्धारित की गई थी, जबकि मेन परीक्षा 9 अक्टूबर से 17 अक्टूबर के बीच होनी थीं।

इसके अलावा उन उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने का एक और मौका दिया है, जो ग्रामीण निर्माण विभाग के अंतर्गत जूनियर इंजीनियर सिविल के पद पर अप्लाई करना चाहते हैं। इसके साथ ही पर्सनल असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने के लिए भी उम्मीदवारों को एक और मौका दिया जा रहा है, वे आयोग की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  इसके अलावा आयोग ने उम्मीदवारों को सलाह दी है कि वे भ्रमित न हों, बल्कि ऑफिशियल वेबसाइट पर लेटेस्ट अपडेट चेक करते रहें। 

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से स्कूल-कॉलेज सहित तमाम प्रतियोगी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। इनमें यूपी, सीबीएसई, आईसीएससी सहित अन्य बोर्ड परीक्षाएं शामिल हैं। हालांकि अब यह परीक्षाएं कब होंगी, अभी इस बारे में कोई भी ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी नहीं किया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि बोर्ड 3 मई को लॉकडाउन खुलने के बाद इस संबंध में कोई फैसला ले सकता है।

ऐसे करें चेक 
उम्मीदवार इससे संबंधित ज्यादा डिटेल के लिए आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट https://appsc.gov.in/ पर जाकर डिटेल चेक कर सकते हैं।

Riya bawa

Advertising