हर महीने 5 से 10 लाख कमा सकते हैं आप, बस करना होगा ये आसान काम

punjabkesari.in Wednesday, Jul 25, 2018 - 01:01 PM (IST)

नई दिल्ली:  डेयरी प्रोड्क्ट्स बनाने वाली मशहूर कंपनी अमूल बिजनेस करने वालों के लिए एक बेहद खास अॉफर लेकर आई है।  दरअसल, अमूल का दावा है कि उनकी कंपनी के साथ जुड़कर 5 से 10 लाख रुपये प्रति महीने की कमाई की जा सकती है। कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार अमूल के पास कई तरह की फ्रेंचाइजी खोलने के ऑफर हैं जिन पर वह काम कर रहा है।


अमूल के मुताबिक फ्रेंचाइजी के लिए आपको रॉयलिटी और मुनाफा शेयर का भुगतान नहीं करना पड़ेगा। फ्रेंचाइजी 2 लाख रुपये से भी शुरू की जा सकेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फ्रेंचाइजी के लिए एक अच्छी सी लोकेशन पर पहले से बनाई हुई दुकान या जगह की जरूरत पड़ेगी। यह किराए की भी हो सकती है। डेढ़ से 6 लाख रुपये की लागत वाले फॉर्मेट की दुकान के सारे खर्च फ्रेंचाइजी खुद उठाएगी। 

फ्रेंचाइजी की तरफ से उठाए जाने वाले खर्चों में दुकान का इंटीरियर, उपकरण आदि शामिल होंगे। अमूल के थोक विक्रेता फ्रेंचाइजी तक सामान पहुंचाएंगे और फ्रेंचाइजी उसे फुटकर में बेचकर बड़ा मुनाफा कमाएगी। फुटकर मुनाफा प्रोडक्ट्स के हिसाब से अलग-अलग भी हो सकता है। अमूल के मुताबिक ब्रिकी की मात्रा पर अतिरिक्त पूंजी की जरूरत निर्भर करेगी। लोकेशन के हिसाब से अलग-अलग जगह पर अनुमानित मासिक बिक्री के टर्नओवर में अंतर हो सकता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News

Related News