AMU Entrance Exam 2021 : कोरोना के चलते AMU के सभी एंट्रेंस एग्‍जाम रद्द, जानें कब होंगी परीक्षाएं

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 02:09 PM (IST)

एजुकेशन डेस्क: देश में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय ने बड़ा फैसला लिया है। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) ने शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए 20 जून से 11 जुलाई तक होने वाली विभिन्न पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। यूनिवर्सिटी ने नोटिस जारी कर बताया कि राज्य में बढ़ते कोरोना के मामलों को ध्यान में रखते हुए सेशन 2021-2022 के लिए प्रवेश परीक्षा को स्थगित कर दिया है। वहीं, प्रवेश परीक्षाओं का नया शेड्यूल जल्द ही वेबसाइट amucontrollerexams.com पर जारी किया जाएगा। छात्र अपडेट के लिए वेबसाइट के साथ बने रहें।

PunjabKesari
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय ने नोटिस जारी कर छात्रों को जल्द ही हॉस्टल खाली करने के लिए कहा है। विश्वविद्यालय ने अपने नोटिस में बताया है कि पूरे भारत में कोरोना की दूसरी लहर फैल रही है जोकि चिंत्ताजनक है, ऐसे में छात्रावासों में भी महामारी फैलने का डर है। इसलिए छात्रों को सलाह दी जाती है कि वह जल्द ही हॉस्टल को खाली कर दें और अपने घरों में वापिस चले जाएं। विश्वविद्यालय ने ऑनलाइन मोड में क्‍लासेज़ और रीसर्च काम जारी रखने की छात्रों की सलाह दी है। 

यूनिवर्सिटी ने कोविड-19 के दिशानिर्देश पांच अप्रैल को जारी कर 45 वर्ष से ऊपर की आयु के कर्मचारियों को कोविड-19 वैक्सीन लगवाने की अपील की है। वहीं, कॉलेज में सभी छात्रों, शिक्षकों व कर्मचारियों को बिना मास्क के न घूमने के निर्देश दिए हैं। कैंपस के अंदर किसी भी बाहरी व्यक्ति के प्रवेश को प्रतिबंधित कर दिया है। कोरोना प्रोटोकॉल व सरकारी निर्देशों का पालन नहीं करने वाले के साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

नोटिस के लिए यहां क्लिक करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News