विंटर सेमेस्टर के लिए 82 फीसदी छात्रों ने कराया रजिस्ट्रेशन: JNU

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 10:20 AM (IST)

नई दिल्ली: छात्रसंघ पंजीकरण के बहिष्कार के बीच जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के 80 प्रतिशत से अधिक छात्रों ने शीतकालीन सत्र के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। इस बात की जानकारी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय प्रशासन ने दी है। जेएनयू कुलपति प्रो एम जगदीश कुमार ने कहा कि जेएनयू में कुल 8,500 छात्रों में से 82 प्रतिशत छात्रों ने सोमवार को शीतकालीन सेमेस्टर पंजीकरण के लिए अपने छात्रावास की बकाया राशि जमा करा दी है।

Image result for 82 percent students in JNU registered for winter semester

उन्होंने कहा कि अभी भी रजिस्ट्रेशन लेट फीस के साथ ओपन हैं। ऐसी उम्मीद है कि बचे हुए स्टूडेंट भी जल्द ही रजिस्ट्रेशन करा लेंगे। उन्होंने आगे कहा कि विश्वविद्यालय शीतकालीन सत्र के लिए पंजीकरण के इच्छुक छात्रों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। कैंपस शैक्षणिक गतिविधियों को शांतिपूर्ण और सक्रिय ढंग से आगे बढ़ा रहा है। 

कुलपति ने कहा कि यूनिवर्सिटी में गणतंत्र दिवस मनाने की तैयारियां हो रही हैं। इस साल, पहली बार विश्वविद्यालय के एनसीसी कैडेट गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान कार्यक्रम स्थल पर एक परेड में हिस्सा लेंगे। बता दें कि शीतकालीन सेमेस्टर के लिए पंजीकरण 17 जनवरी को समाप्त हो गया था जिसकी तारीख यूनिवर्सिटी ने लेट शुल्क के साथ 26 जनवरी तक की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Riya bawa

Recommended News

Related News