HSSC एग्जामः18 हजार पदों के लिए 17 लाख ने दी परीक्षा

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 10:06 AM (IST)

जींदः हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ओर से ग्रुप-डी की परीक्षा गत दिवस ली गई। पानीपत में परीक्षा के पहले दिन सुबह का सत्र शांतिपूर्वक हुआ। पहले सत्र में 20186 अभ्यर्थी में से करीब 20 हजार अभ्यर्थी परीक्षा में बैठे। प्रशासन और पुलिस अधिकारी इस दौरान चौकस रहे। सुबह के वक्त शहर में कहीं पर भी जाम नहीं लग सका।

बताया जा रहा है कि कुल 99 परीक्षा केंद्रों पर 25740 परीक्षार्थियों के लिए जिले में व्यवस्था की गई थी। जिसमें 250 से लेकर 300 परीक्षार्थियों ने हर सेंटर पर परीक्षा दी। ये परीक्षा 2 सत्र में ली गई। सुबह 10.30 से 12 बजे तक व शाम को 3 से 4.30 बजे तक परीक्षा हुई।  इस दौरान 24 ड्यूटी मैजिस्ट्रेट जिले में परीक्षा के चलते नियुक्त किए गए थे।  बता दें कि 11, 17 व 18 नवंबर को भी शहर में परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी। 

सेंटर आने और जाने की ‘परीक्षा’ 
ग्रुप डी की परीक्षा के बाद शनिवार शाम को घर वापस जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर परीक्षार्थियों का हुजूम उमड़ पड़ा। जैसे ही यात्री ट्रेन आई युवा ट्रैक के दूसरी तरफ भी जा पहुंचे और गाड़ी में धक्का मुक्की कर चढ़ने लगे। ये परीक्षार्थी अलग-अलग जिलों से हिसार पहुंचे थे। बस अड्डे पर भी युवाओं की भारी भीड़ उमड़ी। रविवार को भी परीक्षा है, शनिवार शाम हिसार पहुंचे युवाओं ने स्टेशन पर रात बिताई और किताबें पढ़कर तैयारी की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sonia Goswami

Recommended News

Related News