बे-कार हुए माल्या: फरारी और मर्सीडीज समेत 20 बेशकीमती गाड़ियां जब्त

Thursday, May 19, 2016 - 01:52 PM (IST)

पणजी: भारतीय स्टेट बैंक (एस.बी.आई.) ने विल्फुल डिफॉल्टर लिकर किंग विजय माल्या की फरारी, मर्सीडीज, मित्सुबिशी लांसर सहित 20 से अधिक बेशकीमती गाड़ियों को जब्त कर लिया है। ये सभी गाडिय़ां एस.बी.आई. के कब्जे में माल्या के गोवा वाले मशहूर किंगफिशर विला में लगी हुई हैं। एस.बी.आई. ने विला में 40 सुरक्षा गार्ड तैनात किए हैं।

विला में लगी हैं करोड़ों की कारें
इन गार्ड्स पर लगभग 90 करोड़ रुपए कीमत के 3 एकड़ से अधिक में फैले इस विला की सुरक्षा की जिम्मेदारी है। इस विला में माल्या की बेशकीमती फरारी, मर्सीडीज, मित्सुबिशी लांसर सहित कई कारें लगी हुई हैं। विला के बड़े से लॉन में 10 से अधिक छोटी कारें हैं। इन कारों की कीमत भी कई करोड़ों में होगी।

विला खरीदने वाले को मिलेगी सभी बेशकीमती कारें
बैंक ने बताया कि मशहूर फोर्ट अगुआडा के रास्ते में कंडोलिम में स्थित किंगफिशर विला की ई-नीलामी न्यूनतम 100 करोड़ रुपए कीमत से शुरू की जाएगी। इसके साथ विला की सभी अचल संपत्ति, एंटीक इंटीरियर्स और 24 कारें भी शामिल होंगी। कारों की कीमत जोड़ने के बाद विला की वास्तविक कीमत 150 करोड़ रुपए तक पहुंच सकती है। बैंक ने कहा कि विला खरीदने वाले हर हाल में फायदे में रहेंगे, उसे सभी बेशकीमती कारें भी मिलेंगी।

Advertising