Weekly horoscope: जून के पहले सप्ताह क्या कहते हैं आपके सितारे

Monday, Jun 01, 2020 - 12:31 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Weekly Horoscope: आज प्रस्तुत सप्ताह का आरंभ 1 जून से हो रहा है और 7 जून तक कैसा रहने वाला है ये वीक। क्या कहते हैं आपके सितारे ? ये जानने की जिज्ञासा आपके मन में भी है को यहां क्लिक करें और जानें आपका धन संबंधी, फैमिली, जॉब, कारोबार और लव लाइफ को लेकर यह हफ्ता कितने शुभ-अशुभ प्रभाव देने वाला है। ज्योतिष विद्वानों के अनुसार आने वाले 7 दिनों तक ग्रहों की चाल में कोई परिवर्तन नहीं आने वाला है। 5 जून को चन्द्र ग्रहण लगेगा, तब थोड़ी-बहुत हलचल होने के आसार हैं।

दैनिक जीवन में आने वाली समस्याओं को सुलझाना है तो करें ये उपाय
किसी रोग से ग्रसित होने पर सोते समय अपना सिरहाना पूर्व की ओर रखें। अपने सोने के कमरे में एक कटोरी में सेंधा नमक के कुछ टुकड़े रखें। सेहत ठीक रहेगी।

बनता काम बिगड़ता हो, लाभ न हो रहा हो या कोई भी परेशानी हो तो हर मंगलवार या शनिवार हनुमान जी के चरणों में बदाना-मीठी बूंदी-चढ़ा कर उसी प्रसाद को मंदिर के बाहर गरीबों में बांट दें।

अगर आपका प्रमोशन नहीं हो रहा तो गुरुवार को किसी मंदिर में पीली वस्तुएं जैसे खाद्य पदार्थ, फल, कपड़े इत्यादि का दान करें। हर सुबह नंगे पैर घास पर चलें।

यदि दांपत्य जीवन में तनाव है तो शुक्रवार के दिन किसी कन्या को मिष्ठान खिलाकर उपहार या दक्षिणा भी दें। ऐसा 11 बार आजमाएं।

Niyati Bhandari

Advertising