साप्ताहिक राशिफल: जानें, कैसा रहेगा आपका ये Week

Sunday, May 12, 2019 - 10:32 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
ये सप्ताह 12 मई से शुरु हो कर 18 मई तक चलेगा। पंजाब केसरी ज्योतिष विद्वानों के माध्यम से आपके लिए लेकर आया है इस हफ्ते का राशिफल। इस राशिफल के मदद से आप जान पाएंगे कि आने वाला सप्ताह आपके लिए कैसा साबित होगा। इसके साथ ही बताएंगे सप्ताह से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी। यहां क्लिक करें और पढ़ें मई का यह सप्ताह किसके लिए रहेगा लकी और किसके लिए होगा अनलकी। इसके अलावा जीवन से जुड़ी कुछ परेशानियों के समाधान के लिए अपनाएं आगे बताएं जाने वाले ज्योतिषीय उपाय। आज श्री बगलामुखी की जयंती पर आपको बताएंगे मां बगलामुखी से जुड़े कुछ उपायों के बारे में जिससे आप भी माता को प्रसन्न करके मनचाहा फल पा सकते हैं। यहां क्लिक करें और पढ़ें मई का यह सप्ताह कैसा रहेगा आपके लिए।

दुश्मनी मिटाने का विशेष उपाय: देवी बगलामुखी का चित्र की विधिवत पूजा करें। रुद्राक्ष माला से विशेष मंत्र ॐ ह्लीँ बगलामुखी देव्यै: नमः जपें। कागज़ पर हल्दी से शत्रुहंता लिखकर देवी पर चढ़ाकर जला दें। विशेष टाइम 10:25AM से 11:55AM    

ऋण से मुक्ति- कर्ज मुक्ति के लिए ऋणमोचन मंगल स्तोत्र का पाठ करें एवं लिए हुए कर्ज की प्रथम किश्त मंगलवार से देना शुरू करें। इससे कर्ज शीघ्र उतर जाता है।
मां का श्रृगांर होते ही दरबार में अचानक आ जाता है शेर, जानें रहस्य(VIDEO)

 

 

 


 

Lata

Advertising